गंभीर बीमारी से जूझ रहे बच्चे का इलाज कराएंगी स्मृति ईरानी, पिता ने लगाई थी केंद्रीय मंत्री से बचाने की गुहार

[ad_1]

आदित्य कृष्ण/अमेठी. अमेठी में गंभीर बीमारी से पीड़ित बच्चे के इलाज का जिम्मा उठाकर स्मृति ईरानी ने एक बार फिर एक परिवार का दिल जीत लिया है. जी हां, परिवार स्मृति ईरानी की तारीफ करते नहीं थक रहा है. परिवार का कहना है कि स्मृति ईरानी उनके लिए भगवान हैं और उन्होंने उनके बच्चे को नया जीवनदान दिया है. दरअसल, बच्चा गंभीर बीमारी से पीड़ित था और अपने दौरे पर आई स्मृति ईरानी से पिता ने अपने बच्चे के इलाज की गुहार लगाई थी. इसके बाद स्मृति ईरानी ने संपूर्ण इलाज का जिम्मा अपने सिर पर उठाते हुए बच्चे का बेहतर इलाज कराने का भरोसा पिता को दिलाया था.

अमेठी जनपद के गौरीगंज नगर पालिका के वार्ड 18 के रहने वाले सुनील अग्रहरी बेहद गरीब परिवार से हैं और जैसे-तैसे मेहनत मजदूरी करके दो छोटे कमरों में अपने परिवार का गुजर-बसर कर रहे हैं. उनका 1 वर्षीय बच्चा सिद्धयांशअग्रहरी गंभीर बीमारी से पीड़ित है. बच्चे को हृदय रोगकी समस्या के साथ चेहरे की सर्जरी कराने के लिए बोला गया है, आर्थिक समस्या से जूझ रहे सुनिल ने कई बार दौड़ भाग की, लेकिन सफलता नहीं मिली. जिसके बाद अपने दौरे पर आई सांसद स्मृति ईरानी से सुनील ने मुलाकात की और रोते हुए अपने बच्चे के इलाज के लिए गुहार लगाई. जिसके बाद सांसद स्मृति ईरानी ने बच्चे को अपनी गोद में लेकर मां जैसा दुलार दिखाया और बच्चे के इलाज की संपूर्ण जिम्मेदारी अपने सिर पर उठा ली.

‘मेरे लिए भगवान हैं स्मृति ईरानी’

बीमारी से पीड़ित बच्चे के पिता सुनील अग्रहरि ने बताया कि उनका बच्चा गंभीर बीमारी से पीड़ित था और उनके पास इलाज के लिए पैसे नहीं थे. उन्होंने सासंद स्मृति ईरानी से मुलाकात की थी और उन्होंने हमारे बच्चे का इलाज कराने का आश्वासन दिया है. वे हमारे लिए भगवान हैं. हमारे बच्चे को नया जीवन दान देने के लिए उनका बहुत-बहुत आभार है

.

FIRST PUBLISHED : June 16, 2023, 10:54 IST

[ad_2]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *